OnePlus 5 की ओपन सेल में कैसे ख़रीदे इसे सस्ते में, जानें…………

8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले OnePlus 5 ने मौजूदा स्मार्टफोन बाजार में क्या धूम मचा रखी है, ये तो सबको पता ही होगा लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहें हैं जिससे आप अपने OnePlus 5 को सस्ता खरीद सकतें हैं। आपको पता ही होगा की OnePlus 5 दो वैरिएंट में उपलब्ध है, सबसे पहला 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला मिडनाइट ब्लैक वैरिएंट जिसकी कीमत ₹37,999 और दूसरा 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला स्लेट ब्लैक वैरिएंट जिसकी कीमत ₹32,999 है। फ़ोन के फीचर्स जितने बेहतरीन हैं कीमत भी उतनी ही सही रखी गयी है, लेकिन इसमें कुछ ऐसे भी ऑफर्स हैं, जिनका इस्तेमाल करके आप अपनी खरीद को सस्ता बना सकतें हैं।

आज रात 12 बजे से यानि 27 जून के पहले सेकंड से OnePlus 5 की ओपन सेल शुरू हो जाएगी और ये दोनों फ़ोन्स आपको सिर्फ और सिर्फ आपको OnePlus इंडिया की ऑफिशल वेबसाइट और अमेज़न इंडिया पर मिलेंगे। तो चलिए जानतें हैं कैसे आप अपनी OnePlus 5 की खरीद का पूरा फायदा उठा सकतें हैं-

OnePlus इंडिया की ऑफिशल वेबसाइट –

इसका तरीका बहुत ही आसान है सबसे पहले आपको यहाँ इस लिंक पर क्लिक करना है और इसके बाद अपने OnePlus 5 को खरीदना है इस लिंक से खरीददारी करने पर आपको एक्सेसरीज जैसे बैक कवर या इयरफोन जैसी चीज़े लेने के लिए ₹1000 की छूट मिलेगी। इसके लिए आपको ध्यान रखना होगा की अपनी पसंदीदा एक्सेसरी को आपने फ़ोन के साथ कार्ट में ऐड करलिया हो ताकि पेमेंट के समय आपको यह छूट मिल सके। इसके अलावा SBI क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको ₹1500 का कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा यहां स लेंने पर आपको वो सभी बेनिफिट्स भी मिलेंगे, जो आपको आमजन इंडिया दे रहा है।

अमेज़न इंडिया –

अमेज़न इंडिया की वेबसाइट या एप्प से यह फ़ोन लेने पर आपको SBI वाला ₹1500 का कैशबैक तो मिलेगा ही इसके अलावा आपको ऐमज़ॉन किंडल पर ₹500 का फ्री क्रेडिट भी मिलेगा। इसके अलावा वोडाफोन ग्राहकों को प्रति 1GB के रिचार्ज पर 9GB एक्स्ट्रा 4G डाटा भी मिलेगा और ऐसा फायदा 5 बार होगा मतलब की कुल 45GB फ्री डाटा मिलेगा वहीँ वोडाफोन रेड ग्राहकों को ये फ्री बेनिफिट्स 75GB तक मिल सकतें हैं। इसके अलावा आपको वोडाफोन प्ले एप्प की 3 महीने फ्री सर्विस मिलेगी, जहाँ आपको लाखों गाने और मूवीज देखने और सुनने का मजा मिलेगा। और तो और अमेज़न की ₹499 की प्राइम मेम्बरशिप जिसपर आपको 1 साल की वैद्यता मिलती है, लेने पर ₹250 का अमेज़न पे बैलेंस मिलेगा जिसका उपयोग आप अपनी शॉपिंग में कर सकतें हैं। आखिरी और सबसे उम्दा ऑफर 811 कोटक एप्प डोमनलोड करके सिर्फ ₹1000 की अमाउंट के साथ घर बैठे अपना खता खोलने पर आपको servify की तरफ से आपके नए फ़ोन पर पूरे एक साल के लिए मुफ्त एक्सीडेंटल वारंटी भी मिलेगी। अमेज़न से 8GB वाला वैरिएंट लेने के लिए यहाँ क्लिक करें और 6GB वैरिएंट लेने वाले यहाँ क्लिक करें।

आशा करता हूँ कि यह जानकारी आपके लिए उपयोगी होगी और इससे आप अपनी खरीद पर अच्छी बचत कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.