अपने एंड्रॉयड फोन को बिना रूट किए बनाए बिल्कुल गूगल के पिक्सेल जैसा….

एक साफ़ सुथरा एंड्राइड कैसा दीखता है, इसका सबसे अच्छा उदाहरण होगा गूगल का पिक्सेल और गूगल पिक्सेल के इंटरफ़ेस या दिखने के तरीके को शायद ही कोई एंड्राइड यूजर पसंद न करता हो। अगर आप भी चाहतें हैं कि आपका एंड्राइड स्मार्टफोन गूगल के पिक्सेल जैसा दिखा और वैसे ही फीचर्स दे, तो आप बिलकुल सही जगह हैं। आज हम आपको सिर्फ एक आसान तरीके से ये बताएँगे की कैसे आप अपने एंड्राइड स्मार्टफोन के लुक को गगोल पिक्सेल जैसा कर सकतें हैं, और सिर्फ लुक्स ही नहीं आप इसके बाद गूगल पिक्सेल के स्मार्ट फीचर्स का भी इस्तेमाल कर सकतें हैं


आज हम आपको एक ऐसे लांचर के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसके इस्तेमाल से आप अपने एंड्राइड फ़ोन को बिना रुट किये और बिना किसी मशक्कत के गूगल के पिक्सेल जैसा बना सकतें हैं। सबसे पहले आपको बता दें, कि इस लांचर का नाम लॉन चेयर है और आप इसे इसके नाम पर क्लिक कर के डाउनलोड और इनस्टॉल भी कर सकतें हैं।

इस एप्प को इनस्टॉल करके आपको अपनी होम की/ बटन दबानी है और लांचर में लॉन चेयर को सेलेक्ट कर लेना है। आपका लॉचर सेट हो गया है। अब आप इसे अपने इस्तेमाल में ले सकतें हैं। अगर आपको इस लांचर की सेटिंग में जाना हैं, तो इसके लिए आपको फ़ोन में सेटिंग >> एप्प्स >> लॉन चेयर में जाना होगा।

यहाँ आपको 3 विकल्प मिलेंगे जिससे आप अपनी मर्ज़ी से इस लांचर को अपनी सुविधा अनुसार एडजस्ट कर सकतें हैं। इस लांचर में आप अपने पसंद के आइकॉन पैक्स का भी इस्तेमाल कर इसके हैं। इसके अलावा आपको यहां पिक्सेल लांचर के 3D टच का फीचर भी मिलेगा। एप्प हिडिंग और रेनमिंग जैसे और भी कई फीचर्स हैं इस लांचर में जो इसकी क्षमता में चार चाँद लगते हैं। आप चाहें तो इसे गूगल पर LAWNCHAIR.APK इस नाम से भी सर्च कर सकतें हैं।

 

One Reply to “अपने एंड्रॉयड फोन को बिना रूट किए बनाए बिल्कुल गूगल के पिक्सेल जैसा….”

  1. Please do not mirror lawnchair on google drive but provide the direct + official download link (github.com/deletescape-media/lawnchair/releases) that way it is made sure that users will always have the latest version

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *