फेस्टिवल ऑफरः पेटीएम मॉल का दावा करोड़ो रुपए का कैशबैक देगा-

पेटीएम मॉल मार्केट में आने के साथ ही धमाकेदार प्लान लेकर उतरा है. मतलब कि आपको यकिन ना होगा लेकिन सच यही है कि पेटीएम मॉल फेस्टिवल की खरीददारी पर आपको 501 करोड़ रुपए की कैशबैक देने का दावा कर डाला है. बस देरी है आपकी खरीददारी की, इसके बाद तो आपके त्योहारों का रंग चकाचका हो सकता है.


फेस्टिव सीजन सेल में सभी प्रॉडक्ट पर कई तरह के डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जाते हैं. फ्लिपकार्ट और अमेजन के बाद अब पेटीएम भी अपने यूजर्स के लिए फेस्टिव सीजन सेल लेकर आई है. पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड की पेटीएम मॉल इस सेल में 501 करोड़ रुपए तक का कैशबैक देने का दावा कर रही है. इसके लिए आपको हमारी जानकारी पढ़नी होगी.

 

501 करोड़ का कैशबैक-

पेटीएम मॉल के मुताबिक, बाकी ई-कॉमर्स साइट को पीछे छोड़ते हुए अपने यूजर्स को 100 परसेंट कैशबैक देगी. पेटीएम मॉल की सेल 20-23 सितंबर तक चलेगी. इस दौरान कंपनी 501 करोड़ रुपए तो कैशबैक देने में ही खर्च करने वाली है. इसका फायदा कंपनी ग्राहक को देगी.

पेटीएम बैंक यूजर्स को ऐसे मिलेगा दो लाख का फायदा-

‘मेरा कैशबैक सेल’ किस पर कितना-

चार दिनों तक चलने वाले ‘मेरा कैशबैक सेल’ में ग्राहकों को ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स मिलेंगे. इन प्रॉडक्ट में गिफ्ट आइटम्स, एप्लाइंसेज़, कपड़ों सहित मोबाइल और फैशन पर भी कई ऑफर्स दिए जाएंगे. साथ ही कंपनी इन प्रॉडक्ट की कम से कम समय में होम डिलिवरी करेगी. बता दें कि पेटीएम मॉल की सेल में स्मार्टफोन्स पर 15,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा लैपटॉप पर 20 हजार रुपये तक कैशबैक, एलईडी टीवी व फ्रिज जैसे घरेलू सामान पर 20 परसेंट तक कैशबैक, फैशन क्लोदिंग पर 70 परसेंट तक कैशबैक, जूतों पर 60 परसेंट और लग्जरी घड़ियों पर 20 हजार रुपए का कैशबैक दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *