इन सस्ते पैकों के दाम बढाए बगैर ज्यादा डेटा दे रही हैं कपंनियां-


वोडाफोन पैक के दाम को बढ़ाए बिना ही ज्यादा डेटा देने की घोषणा कर टेलिकॉम सेक्टर की दौड़ में खुद को बरकरार करने की नाकाम कोशिश कर रहा है. जियो औऱ एयरटेल के बाद आखिरकार वोडाफोन अपने कस्टमर को कैसे नाराज करता. इसने भी अंत में ज्यादा डेटा देना आरंभ कर दिया.


हम आपको ना वोडाफोन की इस जानकारी को देने के अलावा अन्य महत्वपूर्ण टेलिकॉम की बदलाव की बातें बताएंगे. पोस्ट की जानकारी लास्ट तक पढ़ें-

वोडाफोन 198 रुपए पैक-

वोडाफोन का यह पैक पिछले साल नवंबर में आया था. इसके पहले जियो और एयरटेल ने 198 रुपए का प्लान मार्केट में उतार दिया था. जैसे ही एयरटेल व जियो ने हेरफेर किया, वोडाफोन भी बिना देरी किए ज्यादा फायदा देना आरंभ कर दिया.

देखिये पहले से कितना ज्यादा फायदा मिलेगा…

वोडाफोन के मौजूदा 198 रुपये के प्लान में अब यूजर को 1.4 जीबी 3जी व 4जी डेटा प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा. इससे पहले वोडाफोन यूजर इस प्लान में एक जीबी प्रतिदिन 3जी व 4जी डेटा का लाभ ले रहे थे. खबरों की मानें तो कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट प्लान की लेटेस्ट जानकारी पोस्ट कर दी है.

इस प्लान में आपको पहले की तरह देशभर में कहीं भी मुफ्त लोकल/एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी. साथ ही 28 दिन तक आप 100 एसएमएस प्रतिदिन का लाभ भी इस ऑफर के तहत उठा पाएंगे जैसा कि पहले था. इसमें आपको कोई बदलाव नहीं मिलेगा औऱ वैधता भी पुरानी वाली लागू होगी.

28 दिन तक 28 जीबी डेटा मिलता था, जो अब 39.2 जीबी (1.4 जीबी प्रतिदिन) 28 दिन के लिए मिलेगा.

एयरटेल व जियो की बात-

एयरटेल के 199 रुपये वाले टैरिफ प्लान की वैधता 28 दिनों की है. 3जी/4जी स्पीड में इस्तेमाल करने के लिए कुल 39.2 जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी शामिल है. इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त है.

जियो के 198 रुपये वाले प्लान में 28 तक प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा, रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉल और जियो ऐप्स के लिए मिल रहा है. टेलिकॉम की विशेष व लेटेस्ट जानकारी के लिए रिचार्ज कराने से पहले एक बार कस्टमर केयर अवश्य हेल्प लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *