ख़ुशख़बरी: अब घर बैठे मिलेगा जियो 4जी सिम

वेलकम ऑफर के तहत 31 दिसम्बर तक फ्री इंटरनेट और आजीवन मुफ्त वॉइस कॉल्स की वजह से जियो सिम की भारी मांग और ग्राहकों में बढ़ रहे असंतोष को देखते हुए जियो जल्द ही अपनी सिम की होम डिलीवरी शुरू करने वाला है।


अभी तक तो Jio SIM के लिए लोगों को Jio के नज़दीकी स्टोर और अपने पास के मोबाइल स्टोर पर जाना होता था, लेकिन अब इसके लिए आपको भाग दौड़ नहीं करनी पड़ेगी।

Jio SIM की होम डिलीवरी सेवा जल्द होगी प्रारम्भ

जैसा की हमने आपको पहले ही बताया था कि जियो ने अपना सार्वजनिक लांच 5 सितम्बर को कर दिया था और आप किसी भी 4G VoLTE मोबाइल फ़ोन पर Jio SIM लगाकर सस्ते इंटरनेट और मुफ़्त आउट्गोइंग कॉल का लाभ उठा सकते है, लेकिन, कंपनी अभी भी सिम की आपूर्ति को लेकर जूझ रही है। ये नज़ारा अब आम हो गया है, जहाँ हम देखतें हैं कि रिलायंस डिजिटल स्टोर और जियो एक्सप्रेस मिनी के बहार लोगों की भीड़ लगी हुई है और सबकी यही इच्छा है कि उन्हें सिम मिल जाये, लेकिन ज्यादातर लोगों को नाकामी ही हाथ लग रही है।

Jio SIM ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए लॉंच होगी नई पोर्टल 

इस समस्या के निपटारे के लिए जियो जल्द ही एक पोर्टल लांच करने वाला है, जहाँ आप अपनी कुछ जरुरी जानकारियां डाल कर अपनी जियो सिम बुक कर लेंगे और 5 से 7 दिन के अंदर सिम आपके घर या ऑफिस पर डिलीवर कर दी जायेगी। जियो कर्मचारियों ने बताया कि यह सुविधा सभी मेट्रो सिटी में जल्द ही शुरू हो जायेगी और बाद में अन्य छोटे शहरों को भी इससे जोड़ा जाएगा।

मुकेश अंबानी ने 100 मिलियन ग्राहकों को नए साल से पहले जोड़ने का लक्ष्य बनाया है। ऐसे में ये सुविधा जहाँ ग्राहकों का सिरदर्द और भागदौड़ बचाएगी, वहीं कंपनी भी कम समय में ही अपने लक्ष्य की पूर्ति कर लेगी।

Jio से जुड़ी कई अन्य जनकारियों और समाचार के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *