रिंगिंग बेल्स के बाद अब यह कंपनी ले कर आयी है मात्र 501 रुपये का 4जी एंड्राइड स्मार्टफोन..

cheapest 4g smartphone with fingerprint sensor

 


अभी रिंगिंग बेल्स के फ़ोन के डिस्ट्रीब्यूशन शुरू ही हुए थे की बाजार में और और नयी कंपनी चैम्प वन कम्युनिकेशन्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी ने तहलका मचा दिया है। कंपनी अपने मार्किट में लांच के शुभ अवसर पर इस फ़ोन की मात्र ₹501 में बेच रही है, जिसकी कीमत खुद कंपनी ने ₹7999 बताई है।

फोमे के फीचर्स की बात करें तो सबसे बड़ी बात है 4जी एलटीई और फिंगरप्रिंट का सपोर्ट जो इसकी कीमत जानने के बाद एक चौंकाने वाली बात लगती है। फ़ोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है और 2 जीबी की रैम भी है।

 

इस फ़ोन में मीडियाटेक 6735 का क्वाड कोर प्रोसेसर है, जिसकी क्षमता 1.3GHz है। 16जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ इस स्मार्टफोन में 8MP का बैक कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा भी है। फ़ोन की बैटरी 2500MAH की है।

अगर चाहिए ये स्मार्टफोन तो जल्दी करे रजिस्ट्रेशन

इस फ़ोन को पाने के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा, जिसके लिए यहाँ क्लिक करें। उसके बाद आपको अपनी सभी डिटेल्स भरनी होंगी। आपको बता दें कि पहली सेल में रजिस्ट्रेशन के लिए आपको ₹51 की एक रजिस्ट्रेशन फीस देनी पड़ेगी, जिसके बदले कंपनी आपको चैम्प वन क्लीन मास्टर एप्प देगी। इसके साथ आपको एक रजिस्ट्रेशन कोड मिलेगा, जिसका आपको खरीद के समय उपयोग करना होगा।

 

चूँकि फ़ोन की सेल 18 नवम्बर को सुबह 11 बजे से शुरू हो जायेगी, तो यदि आपको भी यह फ़ोन लेना है, तो जल्द से जल्द अपना रजिस्ट्रेशन सबमिट कर दें। यह फ़ोन सिर्फ और सिर्फ कैश ऑन डिलीवरी सुविधा के साथ उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *