धकाधक करे ऑनलाइन पेमेन्ट और सरकार से जीते करोड़ो रुपये इनाम में –

get money on online payment

धकाधक करे ऑनलाइन पेमेन्ट और सरकार से जीते करोड़ो रुपये इनाम में, कैशलेश इंडियन को भारत सरकार देगी इनाम, इस योजना पर 340 करोड़ रूपए खर्च करेगी सरकार।


इन्हें भी पढ़ें:

जी , हाँ ! यह कोई फेक वायरल न्यूज़ नहीं हैं. ना ही आपको उल्लू बनाया जा रहा हैं. कैशलेस इंडिया के लिए हमारी सरकार तो दिल खोलकर काम कर रही हैं। हाँ , हमे थोड़ी सी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा हैं हैं पर करप्शन को ख़त्म करने के लिए यह एक बढ़िया फैसला हैं।

बीजेपी सरकार अब ऑनलाइन पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए और रूठो को मनाने के लिए एक खास तोहफा देने वाली हैं. नए साल में अब आप बन सकते हैं करोड़पति और मजे से काट सकते हैं अपने दिन. आप तो व्हाट्सएप्प पर हो , फेसबुक पर हो तो फिर ऑनलाइन भुगतान से क्या डरना? जितना ज्यादा होगा ऑनलाइन लेनदेन आपको ही फायदा हैं और साथ ही आप जीत सकते हो करोड़ो -लाखों घर पर बैठे।

क्यों नहीं हैं यह फेक न्यूज़ –

यह खबर नीति आयोग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमिताभ कान्त ने मीडिया कांफ्रेस में कहा हैं और आप भारत सरकार की वेबसाइट और सोशल साइट्स पर देख सकते हैं.

कब से शुरू होगा यह इनामी कार्यक्रम –

25 दिसम्बर 2016 से होने वाले ऑनलाइन लेनदेन पर सरकार नज़र रखेगी। जो लोग सबसे बेहतर होंगे उनका चयन एक विशेष सरकारी कमिटी के द्वारा किया जायेगा। हलाकि प्रति सप्ताह ऑनलाइन ग्राहक का चुनाव होना हैं. आप किसी भी एप्प और अन्य ऑनलाइन मध्यम का प्रयोग कर सकते हैं.

कितना मिलेगा, कैसे मिलेगा –

14 अप्रैल 2017 को तीन विजेताओं को लकी मेगा ड्रा के द्वारा चुना जायेगा। एक करोड़, 50 लाख और 25 लाख का रूपए दिए जायेंगे।

विशेष जानकारी के लिए आप सरकार का वेबसाइट देखे –

http://niti.gov.in/content/hindi

PAY DIGITALLY, WIN BIG! From #Christmas to Ambedkar Jayanti, #digitalpayments to be awarded hugely by the Government http://goo.gl/S78FdI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *