जियो को जाने देः आईडिया दे रहा में 100 रुपया में 10 जीबी डाटा हाईस्पीड के साथ-

get idea data 10gb in 100 rupees onlyजियो फ्री ऑफर जाने के बाद हर टेलिकॉम कंपनी एक से बढ़कर एक डाटा ऑफर दे रही है. अगर आप जियो के जाने से दुखी हैं तो फिर आपको आईडिया का यह खास पैक अपनाकर गम भूला देना चाहिए. क्योंकि मात्र 100 रुपया में 10 जीबी डाटा आपको मिल रहा है, जो कि सस्ता और बेहतर ऑफर है आज का.

आईडिया कंपनी भी बेहतर नेटवर्क के लिए मानी जाती है और समय-समय पर हर प्रकार के ऑफर को लांच करती रहती है. जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर और प्राइम ऑफर से झटका लगने के बाद टूटे ग्राहकों खुद के साथ जोड़ने के लिए आईडिया ने नयाबा आईडिया निकाला है.

 

स्कीम को जानें-

आईडिया का यह स्कीम हर पोस्टपैड यूजर को मिलेगा लेकिन इसके लिए आपको इसके दिशा-निर्देश का पालन करना बहुत जरूरी है. इस स्कीम में ग्राहक को 100 रुपये में हर महीने 10 जीबी डेटा मिलेगा जो कि तीन महीने के लिए दिया जाएगा. आइडिया का ये ऑफर अभी मॉय आइडिया ऐप पर उपलब्ध है. यानि की आपको मॉय आईडिया एप इंस्टॉल करना पड़ेगा तब जाकर ऑफर का लाभ मिलेगा.

यूजर को डेटा जैकपॉट चुनने पर उसे कम से कम 1 जीबी डेटा तीन महीने के लिए मिलता रहेगा. इसकी कीमत हर महीने 100 रुपये होगी. आपको बता दें कि डाटा जैकपॉट सब्सक्रिप्शन सीमित समय के लिए उपलब्ध है. साथ ही इस पैक का फायदा सर्किल पर निर्भर करेगा. जिसकी जानकारी आसानी से कस्टमर केयर से लिया जा सकता है.

आइडिया का 1 जीबी प्रतिदिन वाले ऑफर को 30 अप्रैल 2017 तक ले सकते हैं. वहीं हर महीने 10 जीबी डाटा वाला पोस्टपेड प्लान 31 मार्च 2018 तक ही मिलेगा.

1जीबी रोजाना डाटा केवल 4जी स्मार्टफोन यूजर्स को ही मिलेगा. वहीं जिन यूजर्स के पास 4जी स्मार्टफोन नहीं है, कंपनी उन्हें प्रतिमाह 3 जी डाटा देगी. यानि की बेहतर होगा कि आप 4जी स्मार्टफोन में ही इस खास पैक का उपयोग करें ताकि हाई स्पीड इंटरनेट सेवा का भरपूर फायदा उठा सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.