कम कीमत का है ये बड़ी स्क्रीन वाला सुपर स्मार्ट टीवी……

आजकल के दौर में हर कोई एक बड़ी और स्मार्ट टीवी लेना चाहता है। बड़ी स्क्रीन वाले टीवी साइज की बात करें तो 55 इंच के टीवी सेट्स सबसे ज्यादा चलन में हैं। लेकिन, आज हम जिस टीवी ब्रांड की बात कर रहें हैं वो नया ब्रांड तो है, लेकिन नए नाम के साथ इनका कांसेप्ट भी नया है।

cloudwalker-cloud-tv-55su-original

हम बात कर रहें हैं मुम्बई बेस्ड स्टार्टअप क्लाउड वॉकर क्लाउड टेलीविज़न की, जो आपको फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से उपलब्ध हो जाएगा। आपको बता दें कि यह 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट टीवी है। जिसमे आपको 3 HDMI और 2 USB पोर्ट मिलतें हैं। इसमें आपको बिल्ट-इन Wi-Fi और ईथरनेट कनेक्शन पोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 4.0 भी कनेक्टिविटी के लिए दिया गया है।

टीवी के प्रोसेसर की बात करें तो यह 1.2GHz 64-बिट वाले कोर्टेक्स A-53 ड्यूल कोर प्रोसेसर पर काम करता है और ग्राफ़िक सपोर्ट के लिए माली 450 क्वाड-कोर का इस्तेमाल भी किया गया है, जिससे इस टीवी में गेमिंग का भी मजा लिया जा सकता है। 1जीबी रैम और 8जीबी स्टोरेज इसकी परफॉरमेंस को और बेहतरीन बना देतें हैं। यह टीवी एंड्राइड 4.4 किटकैट पर ऑपरेट करता है, जिसे क्लाउड वॉकर भविष्य में OTA के द्वारा अपडेट भी देगा।

cloudwalker-cloud-tv-55su-original

बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए टीवी में आपको डॉल्बी डिजिटल सपोर्टेड 8W के 2 स्पीकर भी मिलतें हैं। इस टीवी से आप इंटरनेट भी एक्सेस कर सकतें हैं और अपने मोबाइल स्क्रीन को शेयर भी। इसके अलावा आप इस टीवी को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट कर के मोनिटर की तरह भी इस्तेमाल कर सकतें हैं। इस टीवी के साथ आपको 2 साल की वारंटी भी मिलती है।

Remote

लेकिन इस टीवी सेट की जो सबसे बड़ी खासियत है, वो है इसका सुपर रिमोट। सुपर रिमोट दिखने में भी आम रिमोट से कहीं अलग है। इस सुपर रिमोट में आपको मिलता है, एक इनबिल्ट एयर-माउस जिससे आप अपनी टीवी के सभी फंक्शन को सिर्फ हवा में हाथ घूमा कर नियंत्रित कर सकतें हैं। इसकी कीमत महज ₹49,999 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.