पेटीएम में जॉब पाने के लिए अभी आवेदन करें, रजिस्ट्रेशन के लिए क्लिक करें-

पेटीएम  को भला कौन नहीं जानता क्योंकि नोटबंदी के बाद लोगों के पॉकेट का ख्याल पेटीएम ने जो रखा है. साथ ही हर दुकान, मॉल और होटल में भी देखने को मिल जाता है. पेटीएम ऑनलाइन लेनदेन के लिए सबसे बढ़िया एप माना जा रहा है. जिसके यूजर्स ज्यादा है लेकिन अब कंपनी आपको जॉब भी दे रही है. इससे आप पार्ट और फुल टाइम जुड़कर अच्छी कमाई कर सकते हैं.


अभी हालही में पेटीएम ने पेटीएम मॉल भी शुरू किया है. ऐसे में पेटीएम को और नए लोगों की जरूरत है. जो पेटीएम के काम को संभाल सके और आगे बढ़ा सके. पेटीएम जल्द ही 2000 से ज्यादा लोगों को नौकरी पर रखने वाला है. इसके लिए पेटीएम एक अलग से कैंपेन चला रहा है. जिसमें आप भी रजिस्टर कर सकते हैं. इसके बाद पेटीएम आप तक पहुंचेगी. तो फिर शानदार मौका हाथ से क्यों जानें दें.

 

स्टूडेंट्स को खास मौका-

जी, हां स्टूडेंट्स का खास ख्याल रखकर स्पेशल कैटेगरी बनाई गई है. पेटीएम ने अपने स्पेशल कैंपेन के तहत कॉलेजों में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को ई-कॉमर्स एजुकेशनल के लिए नेशनल लेवल पर कैंपस आइकॉन लॉन्च किया है. जिसमें दस हजार स्टूडेंट्स को जोड़ा जाएगा.

डिजाइनिंग की ट्रेनिंग-

इसके तहत नेशनल लेवल पर 10 हजार स्टूडेंट्स को टेक्नोलॉजी अपनाने के लिए ट्रेनिंग दी जाएगी. 6 सप्ताह के इस प्रोग्राम में स्टूडेंट्स को सेमिनार और क्लासेज के जरिए प्रोडक्ट, डिजाइन, मार्केटिंग आदि क्षेत्रों में उपयोग होने वाली टेक्नोलॉजी में ट्रेनिंग दी जाएगी.

 

स्टूडेंट्स को मिलेगा जॉब का मौका-

पेटीएम द्वारा जारी की गई इस जॉब के लिए आपको पहले इस प्रोग्राम के लिए रजिस्टर होना पड़ेगा. तो आप इससे रजिस्टर हो जाएं. इस 6 हफ्ते के प्रोग्राम में जो भी हाई रैंक हासिल करेंगे. उन्हें इंटर्नशिप और फुल टाइम जॉब ऑफर किए जाएंगे. इसके अलावा कम रैंक पाने वाले स्टूडेंट्स को अवार्ड और ख़ास तोहफे दिए जाएंगे.

आज ही करें रजिस्टर-

इस प्रोग्राम के लिए आपको पेटीएम मॉल की वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर होना पड़ेगा. जिसका लिंक हम आपको नीचे दे रहे हैं. रजिस्ट्रेशन में आपकी पूरी जानकारी सही सटीक भरनी होगी. लेकिन इस प्रोग्राम में रजिस्टर होने की अंतिम तिथि 31 जुलाई है. कॉलेज या यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स इस प्रोग्राम के लिए योग्य है.

आवेदन करने के लिए क्लिक करें.

जियो ज़ॉब के लिए यहां क्लिक करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *