जिओ मॉनसून ऑफर 2017…

जी हां, चूंकि जिओ के यूजर्स के धन धन धन ऑफर और समर सरप्राइज ऑफर धीरे-धीरे अपनी वैद्यता के आखिरी दिनों में आ रहें हैं, जिसको ध्यान में रखते हुए जिओ ने एक बार फिर से अपने इन ऑफर्स को चालू कर दिया है। लेकिन जहां ₹309 (1GB/दिन) और ₹509 (2GB/दिन) में पहले रिचार्ज पर 84 दिनों की वैद्यता मिलती थी, वहीं अब नए या पुराने किसी भी युजर को यह रिचार्ज करने पर अब सिर्फ 56 दिनों की ही वैद्यता मिलेगी।

इसके अलावा भी जिओ ने कई और प्लान्स भी लॉन्च किए हैं। इनमें से कुछ खास प्लान इस प्रकार है –

ये जिओ के उपलब्ध सबसे महंगें प्लान्स हैं।

यह जिओ का वह प्लान है, जिसे 90% जिओ यूजर्स रिचार्ज करेंगें। इसमें ₹399 और ₹509 के प्लान सबसे फायदेमंद हैं। जहां ₹399 में आपको सबसे ज्यादा 84 दिनों की वैद्यता और प्रतिदिन का 1GB डाटा मिलेगा, वहीं ₹509 में कीमत के हिसाब से सबसे ज्यादा 112GB डाटा (2GB/दिन) मिलेगा।

वहीं सबसे सस्ते प्लान्स की बात करें ₹149 में भी आपको 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1जीबी डाटा मिलेगा।

अगर आप समर सरप्राइज ऑफर्स का इस्तेमाल कर रहें हैं, तो आपसे निवेदन है कि कम से कम 12 अगस्त तक का इंतजार कर लें, क्युकी कई सूत्रों से यह भी ज्ञात हो रहा है कि जिओ अभी और भी बेहतर प्लान्स ला सकता है।

4 Replies to “जिओ मॉनसून ऑफर 2017…

  1. I think so many customers willove another company like bsnl n airtel.bcz these companies are giving best offer for three months.even airtel is giving one year plan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.