‘डाटा की आजादी’, 70 रुपया में एक साल इंटरनेट और टॉकटाइम भी-

आजादी के जश्न पर रिलायंस कंपनी ने शानदार डाटा पैक देने का एलान कर दिया है. इसमें आपको केवल डाटा नहीं बल्कि कॉल करने के लिए बैलेंस भी मिलेगा. इसका दाम भी कंपनी की ओर से बहुत ही कम रखा गया है. मतलब कि आप सोच भी नहीं सकते हैं कि इतना कम रुपया में एक साल तक इंटरनेट चला सकते हैं. लेकिन कंपनी इसको दे रही है, आप रिलायंस यूजर हैं तो फिर बिना देरी किए इसका फायदा उठा सकते हैं.


रिलायंस कम्यूनिकेशन (Rcom) ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए स्वतंत्रता दिवस के मौके खास प्लान लॉन्च कर तोहफा देने का प्रयास किया है. इस प्लान को देश की आजादी के 70 साल पूरे होने पर 70 रुपए में अनलिमिटेड डाटा पेश किया गया है. यह डाटा पूरे साल के लिए वैलिड होगा. कंपनी ने इस प्लान को ‘डाटा की आजादी’ नाम दिया है. जो कि आज के ग्राहकों को पसंद आएगा.

 

अभी करें रिचार्ज-

जान लें कि Rcom ने इस प्लान को सीमित समय के लिए बाजार में उतारा है. यूजर्स इस ऑफर का फायदा 14-16 अगस्त तक ही उठा पाएंगे. आपको इसका फायदा उठाना है तो अभी रिचार्ज करना होगा. मतलब कि 16 अगस्त के बाद आप इसका फायदा नहीं उठा पाएंगे इसलिए जल्द ही रिचार्ज करना होगा.

 

‘डाटा की आजादी’ का फायदा-

  • यूजर्स को 70 रुपए में 2G अनलिमिटेड डाटा मिलेगा.
  • RCom GSM सिम कार्ड यूजर्स को एक साल के लिए हर दिन 1GB डाटा.
  • 56 रुपए का टॉकटाइम भी देगी.
  • RCom LTE SIM कार्ड यूजर्स को भी 1GB 2G डाटा एक साल के लिए हर महीने मिलेगा. मतलब कि 2जी डाटा मिलेगा. यदि आपको 2जी डाटा इस्तेमाल करना है तो इसका उपयोग कर सकते हैं.

One Reply to “‘डाटा की आजादी’, 70 रुपया में एक साल इंटरनेट और टॉकटाइम भी-”

  1. मैया सिम कार्ड को गया है उसे दुबारा कैसे प्राप्त करें। इस कारण से लंबे समय से उसका उपयोग भी नहीं कर पाते रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *