सितंबर, 2017: फ्लिपकार्ट की ‘द बिग बिलियन डे’ और अमेज़न की ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल एक साथ……


दोस्तों, अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करने के शौक़ीन है या आप अभी ऑनलाइन शॉपिंग करने जा रहें हैं तो आप सही जगह पर हैं। हम आपको कहेंगे कि इंतज़ार करें, क्युकी फ्लिपकार्ट और अमेज़न की बेस्ट सेल्स आने वाली हैं, जिनमे आपको बेहतरीन डिस्काउंट मिलेगा। अब हम आपको दोनों सेल्स के बारे में विस्तार से बतातें हैं।

फ्लिपकार्ट की ‘द बिग बिलियन डेज़’:

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल को इस बार सबसे तेज़ी से बढ़ती टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ स्पोंसर कर रही है। इस सेल में पेमेंट करने के लिए आप SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर सकतें हैं, जिससे आपको तुरंत 10% का डिस्काउंट मिल जायेगा। इसके अलावा आप चाहें तो फ़ोनपे से भी पेमेंट करके 10% कैशबैक पा सकतें हैं। बजाज फाइनसर्व और क्रेडिट कार्ड उपभोक्ताओं को भी ब्याज मुक्त EMI का ऑफर मिलेगा। यह सेल 20 सितम्बर से 24 सितम्बर कुल 5 दिन की होगी।

आपको बता दें कि 20-24 सितम्बर को फैशन, टीवी और घर के बड़े इलेक्टॉनिक सामान तथा होम एंड फर्नीचर पर भारी छूट मिलेगी। वहीं, 21-24 सितम्बर को मोबाइल, इलेक्टॉनिक्स और एक्सेसरीज पर भारी छूट मिलेगी। आपको बता दें की इस सेल में आपको शाओमी के फ़ोन्स भी भारी मात्रा में उपलब्ध मिलेंगे, जिनमे mi A1, रेडमी नोट 4 और रेडमी 4A (3GB) शामिल हैं। तो जल्दी-जल्दी फ्लिपकार्ट पर अपनी विशलिस्ट बनाना शुरू करें और इस सेल का भरपूर आनंद लें।

अमेज़न की ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल’:

अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 21-24 सितम्बर तक होगी, लेकिन अमेज़न प्राइम उपभोक्ताओं के लिए यह सेल 20 सितम्बर दोपहर 12 बजे से ही शुरू हो जाएगी। यहाँ HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड उपभोक्ताओं को 10% का कैशबैक मिलेगा और इसके अलावा आप चाहें तो अपने अमेज़न में 10% (₹500 अधिकतम) का कैशबैक भी पा सकतें हैं। मतलब कि अगर आपने अपने अमेज़न पे को 13 से 24 सितम्बर के बीच ₹5000 से रिचार्ज किया तो आपको 10 अक्टूबर को ₹500 का कैशबैक मिल जायेगा। अमेज़न भी सभी क्रेडिट कार्ड धारकों को ब्याजमुक्त EMI की सुविधा दे रहा है।

अमेज़न की इस सेल का सबसे आशिक फायदा अमेज़न के प्राइम यूजर्स को होने वाला है। अगर आप भी अमेज़न प्राइम मेंबरशिप लेना चाहतें हैं, तो आपको बात दें कि इसकी कीमत ₹499/वर्ष की है। जहँ आपको अमेज़न प्राइम वीडियो का तो फायदा मिलता ही है साथ ही साथ आप प्राइम एलिजिबल कोई भी प्रोडक्ट बिना किसी डिलीवरी चार्ज के ले भी सकतें है। तो जल्दी से अपना अमेज़न अकाउंट प्राइम में बदलें और विशलिस्ट में अपनी पसन्दीदा चीज़ें डालकर सेल का इंतज़ार करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *