डिजिटल पेमेंट एप ‘तेज’ उपयोग कर जीते एक लाख! जानें कैसे-

ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के लिए गूगल की ओर से लांच किया गया एप तेज आपके लिए आमदनी का जरिया बन सकता है. कंपनी स्टार्ट में यूजर्स को प्रमोशनल पैसे देने की घोषणा कर दी है. जिसमें कि हजारों कमा सकते हैं साथ ही आप एक लाख रुपया तक जीत सकते हैं. इसके लिए आपको घर बैठे बस सोशल मीडिया पर काम करना है.


ऐसे करें कमाई-

  1. तेज एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.
  2. ओपेन करें.
  3. अपनी पसंदीदा भाषा का चयन करें.
  4. बैंक खाता से रजिस्टर्ड नंबर दर्ज कराएं.
  5. ओटीपी नंबर मिलने पर डालें.
  6. अब आप तेज का उपयोग कर पाएंगे.
  7. इसके बाद मित्रों के पास सोशल मीडिया द्वारा शेयर करें.

Read This also- ऑनलाइन पेमेंट का ‘तेज’ मोबाइल एप

कितनी होगी कमाई-

आप जानते हैं कि भारत में डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए गूगल ने अपना UPI बेस्ड पेमेंट एप ‘TEZ’ लॉन्च कर दिया है. ये ऐप एंड्रॉइड और स्मार्टफोन यूजर्स के लिए है. बाकि कंपनियों की तरह शुरुआत में तेज एप जोर-शोर से अपने प्रमोशन में लगा है और तेज ऐप के जरिए यूजर्स घर बैठे 9000 रुपए तक कमा सकता है.

  • अपने किसी फ्रेंड को तेज एप पर इन्वाइट करना होगा. इसके लिए आपको 51 रुपए मिलेंगे. तेज एप पर मर्जी मुताबिक कितने भी सारे दोस्तों को बुला सकते हैं. यूजर को मिलने वाली मैक्सिमम लिमिट 9,000 रुपए तक होगी.
  • ये ऑफर सिर्फ अप्रैल 1, 2018 तक ही उपलब्ध है.
  • अगर आप पहले हफ्ते में 50 रुपये से ज़्यादा की पेमेंट करते हैं, तो आपको स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा. इसके लक्की ड्रा में आप 1 लाख रुपए तक जीत सकते हैं. लक्की तो आपके लक पर निर्भर करता है लेकिन मित्रों को जोड़कर ज्यादा कमाई कर सकते हैं.

पेटीएम बैंक यूजर्स को ऐसे मिलेगा दो लाख का फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *