जियो ने घटाई अपने नए डाटा प्लान्स की कीमत, अब पाए कम कीमत के साथ ज्यादा डाटा, जानें कैसे……..



जी हां, दोस्तों अगर आपने अभी तक अपना जियो नंबर रिचार्ज नहीं किया है तो हमारा आपसे यह आग्रह है कि कैसे भी कर के 9 जनवरी तक रुक जाएं। आज हम आपको यही बताने आएं हैं कि कैसे आप इंतजार करके अपने पैसे तो बचा ही सकतें हैं साथ ही साथ एक्स्ट्रा डाटा भी पा सकतें हैं।

आपको अगर याद होगा, तो जियो जब ऑफीशियली लॉन्च हुआ था तो उसने अपने ग्राहकों से एक वादा किया था कि वह अपने कॉम्पटीटिव नेटवर्क्स से हमेशा सस्ते प्लान देगा। इसी को मद्देनजर रखते हुए, जियो अपने डाटा प्लान्स में पूर्णतः तब्दीली करने जा रहा है।

 

जैसा कि आप ऊपर देख सकतें हैं जियो ने अपने प्लान्स में मुख्यतः तो तरह के बदलाव किए हैं, पहला तो 1जीबी प्रतिदिन डाटा वाले प्लान्स की कीमत ₹50 से ₹60 तक की कमी कर दी गई है। जैसा कि आप नीचे दी गई तालिका में देख सकतें हैं।

दूसरा बड़ा बदलाव ये हुआ है कि पुराने प्लान्स कीमत में ₹1 की कमी करके उन्हें 1जीबी डाटा की जगह 1.5जीबी प्रतिदिन डाटा के साथ लॉन्च कार दिया गया है, जहां अब आपको नीचे दी गई तालिका के अनुसार फायदा होगा।

चूंकि अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि यह ऑफर kabtak खत्म होगा लेकिन 9 जनवरी मंगलवार से यह ऑफर लॉन्च जरूर हो रहें हैं। आपको अगर याद हो तो जियो का यह ऑफर लॉन्च होने के एक हफ्ते बाद ही यानी की 15 जनवरी को ₹3300 कैशबैक वाला ऑफर भी समाप्त हो रहा है। आज धीरे धीरे ही सही लेकिन देश में जियो के 17 करोड़ ग्राहक हो चुके हैं। पिछले कई दिनों में हमने आपको कई टेलीकॉम कंपनियों के सस्ते ऑफर्स के बारे में बताया, लेकिन जियो ने अपने प्लान में पूर्णतः बदलाव लाकर सभी टेलीकॉम कंपनियों को चारो खाने चित्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

One Reply to “जियो ने घटाई अपने नए डाटा प्लान्स की कीमत, अब पाए कम कीमत के साथ ज्यादा डाटा, जानें कैसे……..”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *