Moto M Smartphone भारत में हुआ लॉन्च जाने इसकी कीमत…

मोटोरोला ने अपना फोन Moto m अब भारत के अंदर लांच कर दिया है। यह स्मार्टफोन मेटल बॉडी के अंदर उपलब्ध है जिसके अंदर ग्रे रंग दिया गया है। आप इसको फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो।
नमस्ते दोस्तों स्वागत है आपका हिन्दी इंटरनेट में, आप हम आपको मोटोरोला के मोटो M के बारे में बताने वाले हैं। हम आपको बतायेंगे की इस स्मार्टफोन के अंदर क्या क्या दिया गया है।
motorola new moto m smartphone review in hindi
Image Source
अभी गये समय दिसंबर के महीने में मोटोरोला ने इसको 3gb रैम और 4gb रैम के रूप में निकाला था। जिसमें पहले वाले यानी 3gb रैम के साथ 32gb की इंटरनल स्टोरेज आती है और इसकी कीमत कम्पनी ने 15999 रखी है और इसके साथ ही 4gb रैम के साथ इसमें 64gb की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। और यह स्मार्टफोन आपको 17999 रुपये में मिलता है।
अब आपको इस स्मार्टफोन के Specification के बारे में बता देते हैं। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन android 6.0 marshmallow पर काम करता है। इस फोन में 5.5 इंच का 2.5D IPS डिस्प्ले लगाया गया है। इसमें डिस्प्ले HD में जिसका रेजॉलूशन 1080 x 1920 pxl दिया गया है। इसमें मीडियाटेक का 64 bit 2.2 GHz में P15  का प्रोसेसर दिया गया है।
इसकी स्टोरेज आपको कम लग रही है तो आप उसको 128GB तक एक दूसरा कार्ड लगाकर बढा सकते हो। इसके साथ आपको इसमें ड्यूल सिमकार्ड जो की हाइब्रिड स्लॉट के रूप में दी गई है। अब आपको इसके कैमरे के बारे में जानकारी देते है। इसमें रियर कैमरा 16MP का दिया गया है और इसमें ड्यूल फ्लैश लाइट दी है। अगर इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो आपको फ्रंट कैमरा 8MP का दिया है।
इस स्मार्टफोन में आपको एक अच्छी बैटरी मिलती है जो की 3050 mAh  के साथ फास्ट चार्जिंग की सपॉर्ट मिलती है। इसके अलावा भी इसके अंदर आपको 4G Volte सपोर्ट मिलता है।
अगर आप इसको फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है जिसका आप फायदा उठा सकते हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *