समय से पहले ही Jio का समर सर्प्राइज़ ऑफ़र बंद, TRAI के निर्देशों के बाद कम्पनी ने वापस लिया ये ऑफ़र, पूरी जानकारी

jio summer surprise offer ends

भारत की टेलिकॉम रेग्युलेटर TRAI के कहने पर Jio ने अपना प्राइम एंड समर सर्प्राइज़ ऑफ़र बंद करने का फ़ैसला किया है, यानी अब ये ऑफ़र किसी के लिए भी सब्स्क्राइब करने के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

 

उनका क्या जिन्होंने पहले से ही Jio Prime और 303 या ज़्यादा का रीचार्ज करवा लिया है?

उन लोगों के लिए ख़ुशख़बरी ये है कि उन्हें Jio Prime और Summer Surprise ऑफ़र के सभी लाभ जैसा बताया गया था उसी प्रकार मिलते रहेंगे, लेकिन जो लोग अभी तक इन ऑफ़र के लिए रीचार्ज नहीं करवा पाए, वे अब इन ऑफ़र का लाभ नहीं उठा पाएँगे।

 

क्या था Summer सर्प्राइज़ ऑफ़र

इस ऑफ़र के तहत यदि आप 99 के रीचार्ज से Jio Prime मेम्बर बन 303 या उससे अधिक का रीचार्ज करवाते है तो आपको जून महीने तक Jio की सेवाएँ पूरी तरह से मुफ़्त में मिलना जारी रहेगी और आपका 303 या उससे अधिक का रीचार्ज जुलाई महीने से ही लागू होगा, इस प्रकार आप Jio की सेवाओं के आनंद और 3 महीनों के लिए मुफ़्त उठा सकते है।

इसके अतिरिक्त Jio Prime के मेम्बर बनने पर आपको 303 के रीचार्ज पर रोज़ 1 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी उसी प्रकार से मिलनी जारी रहेगी जैसे अभी मुफ़्त में मिल रही है।

 

क्या Prime मेम्बर अभी भी बन सकते है?

हाँ, prime member बनने की अंतिम तारीख़ 15 अप्रेल ही है, जिसमें यदि आप अभी तक 99 के रीचार्ज के बाद प्राइम के मेम्बर नहीं बने है तो आप Prime member बन कर उसके लाभ उठा सकते है, लेकिन अब प्राइम मेम्बर बनने पर आपको 3 महीने की अतिरिक्त मुफ़्त सेवा नहीं मिलेगी यानी प्राइम रीचार्ज के बाद 303 या उससे अधिक के रीचार्ज आपके उसी दिन से लागू हो जाएँगे।

अधिक जानकारी के लिए आप jio के customer care से सम्पर्क करें क्यों की Jio के प्लान और offer बहुत तेज़ी से बदलते रहते है और इसमें नए नए नियम भी आ जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.