टी-शर्ट पर डिजाइन और विजिटींग कार्ड बनाने की ऑनलाइन सेवा, इतना सस्ता और किफायती-

कंपनी, संस्थान (एनजीओ) या खेल-खिलाड़ियों के लिए छपाई वाला टी-शर्ट बनवाना चाहते हैं या फिर केवल इन पर मनपसंद डिजाइन करवाना चाहते हैं. इसके अलावा यदि कंपनी या अपने नाम का प्रोफेशनल विजिटींग कार्ड छपवाना चाहते हैं तो फिर आपको कहीं और जाने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इससे सस्ता और शानदार आपको कहीं नहीं मिलने वाला.


ऑनलाइन अब केवल खरीददारी नहीं बल्कि आपके मन के अनुसार सारे काम भी होने लगे हैं. जिन कामों के लिए आपको बाजार में जाना पड़ता था और यदि डिजाइन पसंद नहीं आया तो कई दुकानों पर भटकना होता था. लेकिन इससे निजात दिलाने के लिए ऑनलाइन प्रिंटींग करने की सुविधा लेकर एक कंपनी आई है. इस कपंनी के क्वालिटी और काम को देखकर संभवतः आप भी फैन हो जाएंगे. इतना ही नहीं यहां पर क्वालिटी का साथ-साथ दाम भी काफी कम लिया जाता है. जो कि आज के लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

 

कितना है रेट-

रेट की बात करें तो काफी कम आ रहा है. हां डिजाइन के आधार पर रेट चेंज होगा. जिसकी जानकारी साफ तौर पर वेबसाइट पर मिल जाएगी.

टी-शर्ट पर डिजाइन- इसके लिए शुरुआत रेट कम से कम 250 रुपया प्रति टी-शर्ट आएगा. हालाकि थोक के भाव में कम होने की संभावना है.

विजिटींग कार्ड- इसके लिए शुरुआती रेट 100 रुपया में 100 पीस रखा गया है. डिजाइन आदि के आधार पर रेट घट-बढ़ सकता है.

Click For Order Now

 

गांव-कस्बा के लिए बेस्ट-

यदि गांव की बात करें तो लोगों को अपने खेल-खिलाड़ी या टीम के टी-शर्ट पर डिजाइन बनवाना होता है. साथ ही गांव के स्कूल-कॉलेज या अन्य प्रोफेशनल लोगों को विजिटिंग कार्ड आदि की जरूरत होती है लेकिन समस्या इस बात की होती है कि लोगों को नए डिजाइन की चीजें नहीं मिल पाती है. जबकि ये लोग इस तरह की डिजाइनिंग वाली छपाई करवाना चाहते हैं. इस कारण से गांव के लोगों के लिए काफी किफायती होगा. वे लोग चाहे तो मनपसंद काम काफी कम दाम में करवा सकते हैं.

 

कैसे करें छपवाई-

यदि आप किसी प्रकार की छपवाई चाहते हैं तो आपको कंपनी के वेबसाइट पर जाना होगा. इसके बाद एरिया आदि जानकारी को भरना होगा. साथ ही आप अपने मन पसंद की डिजाइन चुन सकते हैं. जो कि वेबसाइट पर मौजूद होगी. इसके बाद आपको सिलेक्ट कर के ऑर्डर देना होगा. फिर काफी कम समय में आपको घर पर सारा सामान मिल जाएगा.  Click Here For More info 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *