मोबाइल रिचार्ज, शैंपू, तेल, बिस्कुट के बारे में लिख ऑनलाइन हजारों कमाने का मौका ना गंवाएं-

डिजिटल दौर में हर काम आप घर बैठे कर सकते हैं, जिसके के लिए आपको पैसे भी दिए जा रहे हैं. हालांकि ऑनलाइन ठगी का मामला बहुत है पर हम आपको एक ऐसी ऑनलाइन सर्वे करने वाली कंपनी के बारे में बताने जा रहा हूं जो कि आपके हर ठिक सर्वे पर पैसे देगी बल्कि आपके पसंदीदा एरिया में सर्वे काम करने के लिए 5-10 हजार रुपए कमाने का मौका देगी. इसके अलावा फुल टाइम और पार्ट टाइम जॉब का ऑफर भी मिल सकता है.

जानिए उस एप्प के बारे में-

सबसे पहली बात यह कि गूगल प्ले स्टोर पर एप्प मौजूद है तो बेफीक्र होकर रहिए कि इसके लिए पैसा नहीं देना होगा और दूसरी बात यह है कि एप्प अधिकृत है यानी कि फर्जी नहीं है. इसलिए यहां पर काम करने से आपके पैसे नहीं डूबेंगे. आगे अपनी तसल्ली के लिए खुद से जांच परख सकते हैं. लेकिन पहले जान लिजिए कि कौन सा एप्प है-

निष्कर्ष एप्प नामक एप्प भारत की प्राइवेट कंपनी द्वारा चलाया जाता है. जो कि ऑनलाइन सर्वे कराता है. इसके लिए आपको हर सर्वे पर पैसा मिलता है. यदि सर्वे गलत हुआ तो पैसा नहीं मिलेगा. साथ ही इसमें लास्ट में जॉब करने का ऑप्शन मिलेगा तो यदि आप चाहते हैं कि कपंनी के साथ काम करें तो जुड़ कर 5हजार से ज्यादा का इनकम कर सकते हैं.

कैसे करना होगा सर्वे-

यह बहुत मुश्किल काम नहीं है. इसके लिए आपको मोबाइल रिचार्ज, कोल्ड्रींक्स, क्रीम, तेल, शैंपू, खान-पान की चीजें आदि जो कि हम रोज यूज करते हैं. इसके बारे में बताना होगा. बस टिकआउट कर जवाब देना होगा औऱ एक शब्द लिखना होगा.

कैसे करें-

  • यदि इसके साथ जुड़ने का मन बनाया है तो आप गूगल प्ले स्टोर में जाकर एप्प डाउनलोड करें या फिर य़हां पर क्लिक कर डाउनलोड करें.
  • डाउनलोड होने के बाद सभी जानकारी सही ढंग से भरें.
  • सबसे जरूरी बात यह है कि इसके लिए आपको रेफरल कोड मागेंगा इसके लिए आप RAV2128 लिख कर जुड़ें.
  • इसके बाद अपने पसंदीदा चीजों पर राय देकर सर्वे का हिस्सा बनकर कमाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.