बीएसएनएल फोन दो हजार में मुफ्त सेवाओं के साथ! जान लें पूरी जानकारी-

रिलायंस जियो, एयरटेल के बाद अब बीएसएनएल लेकर आ रहा है मोबाइल फोन. अब वह दिन दूर नहीं जब बीएसएनएल का मोबाइल फोन मार्केट में दिखेगा. जी हां, यह बिलकुल सटीक और सही खबर पढ़ रहे हैं. इसमें किसी तरह की मिलावट नहीं की गई है और ना ही आपको फेक न्यूज बताया जा रहा है. कंपनी के बयान के बाद मीडिया में यह खबर फैल रही है. इसलिए यकिन तो करना ही होगा.

बता दें कि बीएसएनएल जल्द ही अपने यूजर्स के लिए फीचर फोन पेश करने जा रही है. कंपनी ने इस प्रोजेक्ट के लिए स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स और लावा से साझेदारी करने जा रही है. उम्मीद की जा रही है कि ये फोन बीएसएनएल अपने इस फीचर फोन को अक्टूबर में दिवाली के करीब लॉन्च कर सकती है.

नब्बे जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड बात करने की आजादी

कीमत भी कम होगी-

बीएसएनएल के अधिकारी के मुताबिक,  कंपनी फिलहाल फोन की कीमत पर काम कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, इस फोन की कीमत मार्केट में फीचर फोन के प्राइस को ध्यान रखते हुए 2000 रुपए के करीब ही होगी. वहीं यूजर्स के लिए इस फोन में फ्री कॉलिंग दी जाएगी.

 

एयरटेल ने अब शुरू कर दी VoLTE सर्विस

ऐसे कर पाएंगे बुकिंग-

बुक करने की हड़बड़ी हो रही होगी लेकिन ज्यादा दिन इंतजार नहीं करना होगा. क्योंकि अक्टूबर में कंपनी लांच कर देगी. इसके बाद ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो जाएगी. इसके लिए आप हमारे हिंदी इंटरनेट की टीम के साथ जुड़े रहिए. हमारा प्रयास रहेगा कि बुकिंग की जानकारी सबसे पहले हम आप तक पहुंचा पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.